देशभक्ति के नारों से गुंजा आसमान।बगरू

Total Views : 84
Zoom In Zoom Out Read Later Print

बगरु (जयपुर) महेश कुमावत शहीदों की शहादत को नमन करने उमड़े नगरवासी। गलवान घाटी के शहीदों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि। देशभक्ति के नारों से गुंजा आसमान। हर प्रकार से चीन के बहिष्कार का लिया संकल्प। देश की रक्षा में प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों के लिये देश के आम नागरिक में दिल मे भी बेहिसाब प्रेम है। चीनी सेना के साथ लद्दाख की गलवान घाटी में LAC पर हुई झड़प में शहीद हुए 20 सैनिकों की शहादत को नमन करने बगरु कस्बे में नगर का हर आम ओर खास पंहुचा। राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गगनचुंबी नारो के साथ शहीदों को पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। अखण्ड भारत की रंगोली सजाकर दीप प्रज्वलित कर दो मिनिट का मौन रखकर शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की गई।उपस्थित लोगों ने हर प्रकार से चीनी सामान, चीनी एप्प्स आदि का तत्काल बहिष्कार करने का संकल्प लिया।

बगरु (जयपुर) महेश कुमावत 

शहीदों की शहादत को नमन करने उमड़े नगरवासी।

गलवान घाटी के शहीदों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि।

देशभक्ति के नारों से गुंजा आसमान।

हर प्रकार से चीन के बहिष्कार का लिया संकल्प।

देश की रक्षा में प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों के लिये देश के आम नागरिक में दिल मे भी बेहिसाब प्रेम है।

चीनी सेना के साथ लद्दाख की गलवान घाटी में LAC पर हुई झड़प में शहीद हुए 20 सैनिकों की शहादत को नमन करने बगरु कस्बे में नगर का हर आम ओर खास पंहुचा।

राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गगनचुंबी नारो के साथ शहीदों को पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई।

अखण्ड भारत की रंगोली सजाकर दीप प्रज्वलित कर दो मिनिट का मौन रखकर शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की गई।उपस्थित लोगों ने हर प्रकार से चीनी सामान, चीनी एप्प्स आदि का तत्काल बहिष्कार करने का संकल्प लिया।

See More

Latest Photos